Hindi Jyotish Website, famous google jyotish, Astrologer in hindi

Meen Rashi Ka Prem Jivan Aur Jyotish

Kumbh rashi ka prem jivan, जानिए कुम्भ राशि की लव लाइफ के बारे मे, कुंडली मिलान विश्वसनीय ज्योतिष से.
Kumbh rashi ka prem jivan, जानिए कुम्भ राशि की लव लाइफ के बारे मे, कुंडली मिलान विश्वसनीय ज्योतिष से.
Meen Rashi Ka Prem Jivan Aur Jyotish
मीन राशि के लोग शरारती, चंचल और दिमागवाले होते हैं. इनके ऊपर गुरु ग्रह का प्रभाव रहता है जिसका सम्बन्ध ही ज्ञान, बुद्धि, शक्ति, मर्दर्शन आदि से है.

ज्योतिष मे मीन राशि को दर्शाने के लिए जल में २ मछलियों का स्तेमाल किया जाता है. जहाँ तक प्रेम जीवन का सवाल है तो मीन राशि के लोग बहुत ही संवेदनशील होते हैं एंड भावनात्मक भी. इनको सपनो की दूनिया में रहना पसंद होता है. ये अपने रोमांटिक लाइफ को अपने सपनो के हिसाब से जीना चाहते हैं.

मीन राशि के लोग बहुत ही रचनात्मक होते हैं और इसी कारण इनको अपने साथी को खुश करने के बहुत से तरीके पता होते हैं. ये अपने प्रेमी का बहुत ध्यान रखते हैं और इनके पास रहकर कोई भी अपने आपको सुरक्षित महसूस करता है.

मीन राशि के लोगो का दिमाग वास्तव में बहुत जल्दी जल्दी बदलता है इसी कारण एक अच्छे साथी को खोजना इनके लिए मुश्किल जान पड़ता है. एक पल में ये किसी को पसंद करते हैं और दुसरे ही पल किसी और का विचार आ सकता है. इस तरह के दिमाग के कारण ये परेशान भी रहते हैं.

मीन राशि के लोग अपने लिए एक सच्चा और सुरक्षित साथी चाहते है जो इनका साथ दे और इनका भी ध्यान रखे इनकी प्रकृति के हिसाब से.

इस राशि के लोग एक सुरक्षित जीवन जीना चाहते हैं स्वतंत्र रूप से और जब कोई इनके स्वतंत्र जीवन में बाधा उत्पन्न करता है तो ये उनसे दूर होने लगते हैं. इनको किसी सम्बन्ध को तोड़ने में भी ज्यादा सोचना नहीं पड़ता है.

मीन राशि के लोग अपने जरुरत और इच्छा के हिसाब से अपने व्यवहार को बदलने में सक्षम होते हैं. दुसरो को इनको समझना कई बार बहुत मुश्किल हो जाता है. 
इनका शक्की मिजाज जो की अपने आपको सुरक्षित रखने के भावनाओं के कारण इनके अन्दर होता है परन्तु इसके कारण भी इनको अच्छे सम्बन्ध बनाने में समस्या उत्पन्न करता है.

जानिए और मीन राशि के प्रेम जीवन के बारे मे................
मीन राशि वाले वास्तव में डरते हैं अपने साथी से पूरी तरह से खुलने में और इनका ज्यादातर समय इस बात पर सोचने में निकलता है की क्या अपने साथी के साथ पूरा खुले या नहीं. ऐसी प्रकृति इनके साथी के लिए बहुत ही खराब होती है और इससे सम्बन्ध भी ख़राब होते हैं.

अगर कुंडली में गुरु ख़राब हो या कमजोर हो तो मीन राशि के जातक अपने प्रेम जीवन में ज्यादा परेशानी महसूस करते हैं. ऐसे में कुंडली का गहराई से विश्लेषण करके उपाय करने चाहिए. एक अनुभवी ज्योतिष आपकी ऐसे में मदद कर सकता है.

संपर्क करे ज्योतिष संसार से और जानिए -
  • कौन सा रत्न आपके लिए शुभ होगा और कौन सा रत्न भाग्योदय करेगा. 
  • जानिए अपने लिए भाग्यशाली दिन. 
  • जानिए अपने लिए शुभ पूजाओ के बारे मे 
  • जानिए कैसा रहेगा आपके प्रेमी के साथ आपका जीवन और कैसे बनाए उसे और बेहतर.


Kumbh rashi ka prem jivan, जानिए कुम्भ राशि की लव लाइफ के बारे मे, कुंडली मिलान विश्वसनीय ज्योतिष से.

No comments:

Post a Comment