Skip to main content

Jyotish in Ujjain


Jyotish in Ujjain, अंक ज्योतिष सेवा उज्जैन, वास्तु उज्जैन, ज्योतिष में कुंडली का विश्लेषण.

उज्जैन एक धार्मिक शहर है, एक एतिहासिक शहर है और यहाँ पे बहुत से रहस्य छुपे हुए हैं. ये शिक्षा स्थली रही है और उज्जैन राजा विक्रमादित्य के लिए भी जाना जाता है. उज्जैन में ज्योतिष गणनाएं भी होता आया है और यहाँ से पंचांग भी बनते हैं. यहाँ पर अनेक प्रसिद्द ज्योतिष भी रहते हैं जिनसे लोग विभिन्न प्रकार के समस्याओं के लिए सलाह लेते है.
ujjain me best jyotish in hindi, best numerologist in ujjain
Jyotish in Ujjain
उज्जैन में ज्योतिशो से आप विभिन्न प्रकार के सलाह ले सकते हैं जैसे विवाह समस्या समाधान, हस्त रेखा, अंक ज्योतिष, वास्तु, काला जादू समाधा, नौकरी समस्या समाधान, व्यापार समस्या समाधान आदि. आप ऑनलाइन या फिर मिलके भी अपनी कुंडली या हाथ दिखा के या फिर अंक ज्योतिष द्वारा अपने भाग्य को जगाने के उपाय जान  सकते है.

Jyotish in Ujjain:

अगर आप विवाह के लिए कुंडली मिलान करवाना चाहते हैं तो आप निश्चित ही सबसे विश्वसनीय ज्योतिष से सेवा ले सकते हैं उज्जैन में. जी हाँ डॉ. ओम प्रकाश, सं 2000 से सेवा दे रहे हैं. अगर आप व्यापार समस्या, आर्थिक समस्या, नौकरी, पार्टनरशिप, पढ़ाई, आदि की समस्या से गुजर रहे हैं तो भी मिल सकते हैं ज्योतिष से उज्जैन में या फिर ऑनलाइन ले सकते हैं सेवा.
जानिए अपने भाग्यशाली रंग को, भाग्यशाली अंक को, भाग्यशाली दिन को और बनाइये अपने जीवन को बेहतर.
डॉ. ओम प्रकाश से दुनिया के विभिन्न देशो से लोग ऑनलाइन भी सलाह लेते हैं और अपने जीवन को सफल बना रहे हैं.

पाइए विश्वसनीय ज्योतिष सेवा उज्जैन में.



वैदिक ज्योतिष और अंक ज्योतिष से आप बहुत अच्छी तरह जान सकते हैं करियर के बारे में, व्यापार के बारे में, प्रेम संबंधो के बारे में, संपत्ति के बारे में, कानूनी अड्चानो के बारे में, संतान समस्या के बारे में, बिमारिओ के बारे में.

Jyotish in Ujjain for horoscope reading, birth chart analysis, marriage problem solution, vastu solution, love problem solution, career predictions, medical astrology etc.


  • ज्योतिष आपको आपके लिए सही रत्न भी बताते हैं, सही पूजा, अनुष्ठान भी बताते हैं.
  • कुंडली में अगर काल सर्प दोष हो, ग्रहण दोष हो, दारिद योग हो तो उसके उपाय भी ज्योतिष से संभव है.
  • काले जादू का समाधान भी उज्जैन में ज्योतिष द्वारा संभव है.
  • अगर आप अपने रोजमर्रा के जीवन में समस्याओं से परेशान हो रहे हैं तो चिंता न करे, आप बहुत आसानी से इससे छुटकारा पा सकते हैं. डॉ. ओम प्रकाश कुंडली का अध्ययन बहुत ही बारीकी से करते है और आसान उपाय बताते हैं.
jyotish in ujjain, best astrologer in mahakal city, ujjain
best jyotish in ujjain
astrologer in ujjain Dr. Om Prakash is a well-renowned personality who is highly experienced in the field of astrology. He helps you know your future with the help of horoscope & birth chart analysis. Utilizing the best of his knowledge and Astro & Meta Sciences, Pandit Ji advises everyone and help them to understand the meaning of their life. He is not only the top Indian astrologer in Ujjain, but widely recognized as a famous numerologist, gemologist, palmist, Vastu expert, black magic healer.
ज्योतिष अंक विद्या और वैदिक ज्योतिष का स्तेमाल करके बहुत ही आसानी से समस्याओ का समाधान बताते हैं. इसका लाभ ले के आप अपने जीवन को धन्य कर सकते हैं.

सन 2000 से लगातार ज्योतिष, वास्तु, हस्त रेखा, अंक विद्या के क्षेत्र में शोध कर रहे हैं और लोगो की मदद कर रहे हैं.

अगर आप अपने संशयो को मिटाने के लिए उज्जैन के ज्योतिष से संपर्क करना चाहते हैं तो निश्चित हो के ‘www.jyotishsansar.com’ के माध्यम से कर सकते है.

Consult ज्योतिष in ujjain for match making, kundli reading, gems stone guidance, black magic healing, vastu remedies etc.



Jyotish in Ujjain, अंक ज्योतिष सेवा उज्जैन, वास्तु उज्जैन, ज्योतिष में कुंडली का विश्लेषण.

Comments

Popular posts from this blog

Suar Ke Daant Ke Totke

Jyotish Me Suar Ke Daant Ka Prayog, pig teeth locket benefits, Kaise banate hai suar ke daant ka tabij, क्या सूअर के दांत का प्रयोग अंधविश्वास है.

सूअर को साधारणतः हीन दृष्टि से देखा जाता है परन्तु यही सूअर पूजनीय भी है क्यूंकि भगवान् विष्णु ने वराह रूप में सूअर के रूप में अवतार लिया था और धरती को पाताल लोक से निकाला था. और वैसे भी किसी जीव से घृणा करना इश्वर का अपमान है , हर कृति इस विश्व में भगवान् की रचना है.
सूअर दांत के प्रयोग के बारे में आगे बताने से पहले कुछ महत्त्वपूर्ण बाते जानना चाहिए :इस प्रयोग में सिर्फ जंगली सूअर के दांत का प्रयोग होता है.किसी सूअर को जबरदस्त मार के प्रयोग में लाया गया दांत काम नहीं आता है अतः किसी भी प्रकार के हिंसा से बचे और दुसरो को भी सचेत करे.वैदिक ज्योतिष में सूअर के दांत के प्रयोग के बारे में उल्लेख नहीं मिलता है.इसका सूअर के दांत के प्रयोग को महुरत देख के ही करना चाहिए.कई लोगो का मनना है की सुकर दन्त का प्रयोग अंधविश्वास है परन्तु प्रयोग करके इसे जांचा जा सकता है , ऐसे अनेको लोग है जो अपने बच्चो को इसका ताबीज पहनाते हैं और कुछ लोग खुद भी पहनते है …

Kala Jadu Kaise Khatm Kare

काला जादू क्या है , कैसे पता करे काला जादू के असर को, कैसे ख़त्म करे कला जादू के असर को, hindi में जाने काले जादू के बारे में. काला जादू अपने आप में एक खतरनाक विद्या है जो की करने वाले, करवाने वाले और जिस पर किया जा रहा है उन सब का नुक्सान करता है. यही कारण है की इस नाम से भी भय लगता है. अतः ये जरुरी है की इससे जितना हो सके बचा जाए और जितना हो सके उतने सुरक्षा के उपाय किया जाए.
ज्योतिष संसार के इस लेख में आपको हम उसी विषय में अधिक जानकारी देंगे की कैसे हम काले जादू का पता कर सकते हैं और किस प्रकार इससे बचा जा सकता है. प्रतियोगिता अच्छी होती है परन्तु जब ये जूनून बन जाती है तब व्यक्ति गलत ढंग से जीतने के उपाय करने से भी नहीं चुकता है. आज के इस प्रतियोगिता के युग में लोग बस जीतना चाहते हैं और इसके लिए किसी भी हद तक जाने से नहीं चुकते हैं और यही पर काला जादू का प्रयोग करने की कोशिश करते है. संपर्क करे ज्योतिष से मार्गदर्शन के लिए >>
आखिर में क्या है काला जादू? हर चीज के दो पहलु होते हैं एक अच्छा और एक बुरा. काला जादू तंत्र, मंत्र यन्त्र का गलत प्रयोग है जिसके अंतर्गत कुछ शक्तियों को प…

Gola Khisakna Kya Hota Hai Aur Iska Ilaaj Kya Hai

Kya Hota hai gola khisakna, nabhi hatne ka matlab kya hai, kaise thik kar sakte hain dharan ko, janiye kuch asaan tarike nabhi ko thik karne ke.
साधारण शब्दों में नाभि खिसकना : जब हम बात करते हैं शारीर के मध्य इस्थान का तब नाभि का ध्यान आता है, जब हम योग के सन्दर्भ में मनिपुरक चक्र की बात करते हैं तब हमे ध्यान आता है नाभि का, जब भी पेट में दर्द होता है तो ध्यान आता है नाभि का. अतः नाभि हमारे शारीर का एक महात्वपूर्ण अंग है, इसी नाभि को गोला या धारण भी कहते हैं. अंग्रेजी में नाभि को Navel कहते हैं.
ये वास्तव में एक संगम है जहाँ से नाड़ियाँ गुजरती हैं हर प्रकार की , अतः यहाँ पर जाल बना हुआ है नाड़ियों का, इन नाड़ियो को सहारा देने के लिए मांसपेशियां भी होती है और जब ये अपनी जगह से कभी खिसकती हैकिसी कारण से तो उसे कहते हैं “नाड़ी का खिसकना या गोला खिसकना या धरण ”. कभी ये बाएं खिसकता है, कभी ये दायें खिसकता है, कभी ऊपर और कभी निचे खिसकता है.
गोला खिसकने के ज्योतिषीय कारण: मैंने अपने शोध में पाया है की जिन लोगो का गोला ज्यादा खिसकता है उनके कुंडली में छ्टे भाव में कमजोरी होती है अर्थात वहां या त…