Makar Rashi Ka Prem Jivan

Makar rashi ka prem jivan, जानिए मकर राशि की लव लाइफ के बारे मे, कुंडली मिलान विश्वसनीय ज्योतिष से.
best astrologer in hindi jyotish, makar raashi love life
Makar Rashi Ka Prem Jivan
मकर राशि के लोग शनि ग्रह से ज्यादा पीड़ित रहते हैं इसी कारण ये लोग कर्मठ और सेवा भावी भी होते हैं. परन्तु मन अस्थिर होता है और इनकी प्रकृति गंभीर होती है.

जहाँ तक प्रेम जीवन का सवाल है तो ये लोग ईमानदार होते हैं अपने साथी के साथ परन्तु ये बहुत जल्दी अस्थिर हो जाते हैं जो की परेशानी का कारण बनता है और जीवन में बार बार बाधा उत्पन्न करता है.

मकर राशि के लोग सच्चा प्रेम ही करना चाहते हैं और एक बार अगर ये किसी से प्रेम में असफल हो जाए या फिर ये धोखा खा जाए तो फिर ये एकांत जीवन जीना पसंद करते हैं. कुछ लोग अपने जैसे साथी की तलाश में आगे बढ़ जाते हैं.

मकर राशि के लोगो को अपने स्टेटस, नाम, ख्याति की बहुत फिक्र रहती है, अतः ये लोग अपने काम को बहुत ईमानदारी से करते हैं और प्रेम जीवन में भी बहुत जिम्मेदार रहते हैं.

मकर राशि के लोग अपने परिवार के प्रति भी बहुत जिम्मेदार रहते हैं और इसी कारण परिवार के लोग इन्हें पसंद करते हैं, इनकी ये इच्छा रहती है की इनका जीवन साथी भी पारिवारिक हो.

अपने काम काज के प्रति बहुत सीरियस होने के बावजूद भी ये अपने परिवार और प्रेम जीवन के प्रति अपनी जिम्मेदारी को नहीं भूलते हैं. ये एक बैलेंस जीवन जीना चाहते हैं शान्ति से.

जहाँ तक रोमांटिक जीवन का सवाल है तो मकर राशि के लोग बहुत ही मूडी होते हैं और अपने इच्छा के अनुस्सर ही व्यवहार करते हैं. हालांकि वे बहुत ध्यान रखते हैं अपने साथी का परन्तु इनके रोमांटिक जीवन ज्यादा अच्छा नहीं रह पाता है. कुछ मकर राशि के लोग तो अपने वैवाहिक जीवन को तबाह भी कर लेते हैं अपने इस व्यवहार के कारण. परन्तु ये लोग अपने समझ के अनुसार ही जीवन में आगे बढ़ते हैं.
और पढ़िए मकर राशि के बारे मे..........

मकर राशि वालो को एक परिपक्व दिमाग के साथी की जरुरत होती है जो इन्हें समझ सके और जीवन में आगे बढ़ सके. ऐसा भी देखा गया है की मकर राशि के लोग अधिकतर अपने आप से ही लड़ते रहते हैं अर्थात अपने विचारों में ही उलझे रहते हैं.

अगर ये लोग अपने अन्दर के काम वासना, गुस्सा और मूडी प्रकृति को नियंत्रित कर ले तो अपने प्रेम जीवन को सफल बना सकते हैं. 
अगर आपकी राशि मकर है और आप भी लव लाइफ में परेशान है तो अभी ज्योतिष से सलाह ले सकते हैं. 
  • जानिए अपने लव लाइफ के बारे में कुंडली में मौजूद ग्रहों के अनुसार. 
  • जानिए अपने भाग्यशाली रत्नों के बारे मे.
  • जानिए आपके जीवन में मौजूद बाधाओं को ग्रहों अनुसार. 
Makar rashi ka prem jivan, जानिए मकर राशि की लव लाइफ के बारे मे, कुंडली मिलान विश्वसनीय ज्योतिष से.

No comments:

Post a Comment