Singh Rashi Ka Prem Jivan

best hindi jyotish for love problem solutions, singh rashi prem jivan aur jyotish
Singh Rashi Ka Prem Jivan
सिंह राशि के लोग शक्तिशाली होते हैं और ऐसे लोग हर जगह अपना नाम भी चाहते हैं. इसका कारण है सूर्य का प्रभाव इन लोगो पर ज्यादा रहता है. जहाँ तक प्रेम जीवन का सवाल है ऐसे लोग खुल के अपने प्रेम जीवन के बारे मे लोगो को बताना चाहते हैं और ये प्रेम को अपने जीवन का प्रतिष्ठा का प्रतिक भी बना लेते हैं. सिंह राशी के लोग खुल के प्रेम जीवन का आनंद लेना चाहते हैं साथी के साथ और साथ ही ये लोग दिखावे में महंगे उपहार भी देने से नहीं चुकते हैं.

इस राशी के लोगो में जो उर्जा होती है और जो प्रेम करने का तरीका होता है उसके कारण साथी पर और दुसरो पर कुछ हटके प्रभाव पड़ता है.

सिंह राशि के लोग अपने साथी के साथ आनंद लेने का कोई मौका छोड़ना नहीं चाहते हैं और ये आदत कभी कभी साथी के लिए समस्या का कारण भी बन जाती है. ऐसे लोग कभी कभी अपने साथी को विवश करते हैं उनके हिसाब से काम करने के लिए. अगर सिंह राशि के लोग अपने इस आदत पर काबू पा ले तो अपने प्रेम जीवन को और सफल बना सकते हैं.

सिंह राशि की पसंद भी बहुत हटके होती है और कुछ लोग तो इनके जीवन को देखकर जलने भी लगते हैं. सूर्य के प्रभाव के कारण ऐसे लोग रचनात्मक, घुमक्कड़, विद्वान और चंचल होते हैं.

अगर २ सिंह राशि के लोग प्रेम कर ले एक दुसरे से तो फिर इसमें कोई शक नहीं की उनका जीवन अलग हटके होगा और समाज में इनके उदाहरण दिए जायेंगे. सिंह राशी को संतुष्ट करना अन्य राशी वालो के लिए मुश्किल होता है और ये अपनी बहतरी को दर्शाने के लिए भरसक प्रयास करते हैं.

सिंह राशि वालो को ईमानदार और सच्चे साथी की तलाश रहती है और वो अपने साथी को खुश करने के लिए बहुत कुछ कर जाते हैं. इनसे प्रेम करने वाला इन्हें छोड़ने के बारे मे सोच भी नहीं सकता है क्यूंकि इनकी अदा और व्यवहार बहुत हटके होता है

और पढ़िए सिंह राशि के प्रेम जीवन के बारे मे.............

सिंह राशि वालो में अहंम का भाव भी दीखता है जिसके कारण इनको प्रेम जीवन मे समस्याओं का सामना करना होता है. इस बात का हमेशा ध्यान रखना चाहिए और अहंम के कारण जीवन को ख़राब होने से बचाना चाहिए. 
अगर आप सिंह राशि के जातक है और प्रेम जीवन में समस्याओं का सामना कर रहे है तो ज्योतिष से संपर्क करे और जानिए हल अपने समस्याओं का. 
  • जानिए कौन सा रत्न आपके भाग्योदय मे सहायक है.
  • जानिए अपने लिए उपयुक्त पूजाओ के बारे मे.
  • जानिए अपने प्रेम जीवन के बारे में अपने पत्रिका के अनुसार.


Singh rashi ka prem jivan, जानिए सिंह राशि वाले कैसे जीते है अपना प्रेम जीवन, हिंदी ज्योतिष द्वारा जानिए राशिफल.

No comments:

Post a Comment