Hindi Jyotish Website, famous google jyotish, Astrologer in hindi

Mesh Rashi Ka Prem Jivan

prem vivah samasya samadhan jytoish se, best hindi jyotish for love marriage problems in hindi
Mesh Rashi Ka Prem Jivan
मेष राशी के लोगो के ऊपर मंगल ग्रह का असर रहता है जिसके कारण ऐसे लोग काफी उर्जावान रहते हैं प्रेम को लेके. वही दूसरी और ये भी सच्चाई है की ऐसे लोग अपने कामकाजी जीवन मे व्यस्त रहने के कारण जिसके कारण ये अपने प्रेमी को पूरा समय नहीं दे पाते हैं. मेष राशि के लोगो को अपने प्रेमी से कुछ ज्यादा अपेक्षा रहता है जो की कभी समस्या को जन्म देती है. 
मेष राशी के लोगो को दबाया नहीं जा सकता है जयादा समय तक, ऐसे लोग मुक्त रूप से जीवन व्यतित करना चाहते हैं अपने हिसाब से.

जो सबसे अच्छी बात है मेष राशी के प्रेमियों की वो ये की ये लोग जब किसी को सही मायने में प्रेम करते हैं तो फिर उनके लिये कुछ भी करने को तैयार रहते हैं, उनका विशेष ध्यान रखते हैं. परन्तु जब वे अपने काम काज में व्यस्त हो जाते हैं तो उनको फिर अपने साथी के लिए समय नहीं मिल पाता और ये एक समस्या बन जाता है. 

मंगल ग्रह के कारण ऐसे लोगो को गुस्सा भी तेज आता है जो की प्रेम जीवन मे परेशानी उत्पन्न करता रहता है. जब इनको गुस्सा आता है तो ये उसे नियंत्रित नहीं कर पाते हैं और बहुत ही कड़वा बोल जाते हैं. मेष राशि के लोग असफलता को पचा नहीं पाते हैं और जीत के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. 

मेष राशि के लोगो को ये पसंद नहीं की कोई उनके प्रेम जीवन के बीच में आके बाधा उत्पन्न करे. वे अपने प्रेमी के साथ एकांत में समय व्यतीत करना चाहते हैं, मुक्तता से. और ऐसा भी देखा गया है की ऐसे लोग अपने महत्त्व को जरुर दिखाते हैं अपने साथी के सामने.

अगर कुंडली में मंगल सही स्थिति में नहीं हो तो प्रेम जीवन में बहुत बाधा उत्पन्न होती है. ऐसे में अच्छे और अनुभवी ज्योतिष से सलाह लेकर उपाय करना चाहिए.
और पढ़िए मेष राशी के प्रेम जीवन के बारे मे .........
मेष राशि के लोग अपने सच्चे जीवन साथी के प्रति बहुत ईमानदार होते हैं, अगर इन्हें सच्चा प्यार करने वाला मिल जाए तो इसमें कोई शक नहीं की दोनों का रोमांटिक जीवन बहुत ही अच्छा हो जाता है. ऐसे लोग बात करने की बजाय अपने व्यवहार से ये जताते हैं की वे अपने साथी को कितना प्रेम करते हैं.

एक समस्या जो देखने को मिलती है मेष राशी के प्रेमियों में की ये लोग बहुत ज्यादा साथी का ध्यान रखने की कोशिश करते हैं जिसके कारण कभी कभी साथी को घुटन महसूस होने लगता है. अतः अपने भावनाओं पर नियंत्रण रखके ऐसे लोग सफल प्रेम जीवन व्यतीत कर सकते हैं.

अगर आपकी राशि मेष है और आप प्रेम जीवन मे समस्याओं का सामना कर रहे हैं या फिर कुंडली के अनुसार अपने प्रेम जीवन के बारे में जानना चाहते हैं या फिर अपने साथी के साथ कुंडली मिलवाना चाहते हैं तो संपर्क करे ज्योतिष से.

जानिए अपने प्रेम जीवन के बारे में.
जानिए कैसे पाए जीवन में सफलता.
संपर्क करे ज्योतिष से.....



Mesh rashi ka prem jivan jyotish anusar, मेष राशी के गुण प्रेम जीवन को लेके, jyotish dwara prem samasya ka samadhan. 

No comments:

Post a Comment