Totkay For Successful Monday

टोटके सोमवार के लिए, कैसे करे सोमवार को सफल, क्या करे Monday को , how to make Monday  successful, FREE best totkay for Monday, tips for success.

एक ऊर्जा से परिपूर्ण दिन होता है सोमवार क्यूंकि हफ्ते की सुरुआत होती है इस दिन से. ये सब की इच्छा रहती है की शुरुआत अच्छी होनी चाहिए जिससे सप्ताह भर उसकी ऊर्जा बनी रहती है.

सोमवार उन लोगो के लिए भाग्यशाली है जिनके कुंडली में चन्द्रमा शुभ का है. इस दिन का स्वामी है चन्द्र जो की अति चंचल ग्रह में आता है.
totke for somwar in vedic jyotish
Totkay For Successful Monday

ये दिन शिव पूजा के लिए शुभ मन जाता है इसी कारण देश भर में शिव मंदिरों में इस दिन भक्तो की भीड़ नजर आती है. सोमवार को शिव पूजा से धन, धान्य की वृद्धि होती है और सुखी और संपन्न जीवन की प्राप्ति होती है.

सोमवार के लिए सावधानी :

वैदिक ज्योतिष के हिसाब से इस दिन पूर्व दिशा कि यात्रा वर्जित है अतः अगर आप इस दिन EAST डायरेक्शन की यात्रा न करे तो शुभ होगा और अगर करना पड़े तो सावधानी बरतनी चाहिए.

सोमवार में करने योग्य टोटके:

  1. अगर आपको कमाई में और बचत में समस्या आ रही है तो सोमवार को एक सिद्ध मोती की अंगूठी को अगर धारण किया जाए तो निश्चित ही सफलता मिलती है.
  2. अगर कुंडली में चन्द्रमा अशुभ फल दे रहा हो तो इस दिन शिव पूजा विधिवत करने पर और दूध शिवजी को अर्पित करने पर अच्छे परिणाम मिलते हैं.
  3. अगर आपके कुंडली में ग्रहण दोष है तो पंचामृत अभिषेक सोमवार को करने पर अच्छे परिणाम मिलते है जीवन में .
  4. अगर घर में क्लेश ज्यादा हो तो गेहू सोमवार को पिसवाया करे लाभ होगा.
  5. चन्द्रमा के ख़राब होने पर इस दिन चन्द्र से सम्बंधित वस्तुओं का दान करने पर दोष कम होते है.
  6. सोमवार को अगर सफ़ेद कपडे पहने जाए तो ये भाग्य को मजबूत बनता है.
तो बनाये अपने जीवन के हर पल को मजबूत और समृद्ध ज्योतिष के द्वारा. बनाए अपने हर दिन को खास ज्योतिष के द्वारा.

लीजिये सलाह अपने जीवन को सफल बनाने के लिए आज ही न्यूनतम शुल्क पर. जानिए अपने कुंडली के रहस्य को, जानिये कौन सा रत्न आपके लिए भाग्यशाली है , जानिए कौन सी पूजा आपके लिए अच्छी है. 



और पढ़िए सम्बन्धित लेख:


टोटके सोमवार के लिए, कैसे करे सोमवार को सफल, क्या करे Monday को , how to make Monday  successful, FREE best totkay for Monday, tips for success.

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें