Skip to main content

Latest Astrology Updates in Hindi

Dhumawati Jayanti Ke Upaay

Dhumavati Jayanti 2024, जानिए कौन है धूमावती माता, कैसे होती है इनकी पूजा, dhumawati mata ka mantra kaun sa hai,  Dhumawati Jayanti Ke Upaay. Dhumavati Jayanti 2024:  10 महाविद्याओं में से एक हैं माँ धूमावती और ये भगवती का उग्र रूप हैं | इनकी पूजा से बड़े बड़े उपद्रव शांत हो जाते हैं, जीवन में से रोग, शोक, शत्रु बाधा का नाश होता है | माना जाता है कि धूमावती की पूजा से अलौकिक शक्तियाँ प्राप्त होती हैं जिससे मुसीबतों से सुरक्षा मिलती हैं, भौतिक और अध्यात्मिक इच्छाएं पूरी होती हैं| इनकी पूजा अधिकतर एकल व्यक्ति, विधवाएँ, तपस्वी और तांत्रिक करते हैं |  Dhumawati Jayanti Ke Upaay  Dhumavati Jayanti Kab aati hai ? हिन्दू पंचांग के अनुसार हर साल ज्येष्ठ महीने के शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि को माँ धूमावती जयंती मनाई जाती है। पौराणिक मान्यता के अनुसार , मां धूमावती धुएं से प्रकट हुई थीं और ये माता का विधवा रूप भी कहलाती है इसीलिए सुहागिन महिलाएं मां धूमावती का पूजन नहीं करती हैं, बस दूर से दर्शन करती हैं और आशीर्वाद लेती है | Read in english about Importance of Dhumawati jayanti 2024   Dhumava

How To Remove Black Magic From Business?

What is Vyapar Bandh?, How to remove black magic from business, kaise bachaaye vyapaar ko kale jadu se, Powerful way to remove black magic from earning sources, astrologer for black magic removal, व्यपार बंध खोलने के उपाय, क्या है व्यापार बंध, कैसे दूर करे व्यापार से काले जादू को.

काले जादू का एक प्रयोग ऐसा भी है जिसके द्वारा किसी के व्यापार को बाँध दिया जाता है, इसके कारण एक अच्छा खासा चलता हुआ व्यापार भी बंद हो जाता है. व्यक्ति को समझ नहीं आता है की करें क्या. अतः इससे बचाव जरुरी होता है.
प्रतियोगिता के बढने के कारण आज के इस भौतिक युग में भी लोग काले जादू का स्तेमाल करने से नहीं चूकते हैं. और इसी कारण आज के युग में किसी पे बरोसा करना इतना आसान नहीं होता है. कौन कब क्या करेगा ये जानना आसान नहीं होता.

vyapaar se kala jadu hatane ke upay in hindi jyotish
vyapar se kaise hataaye kala jadu
व्यापार में काले जादू का स्तेमाल आज एक साधारण समस्या बन के उभर रहा है. दूसरों की तरक्की से जलने वाले लोग गलत तरीके से कार्यों को अंजाम देने से नहीं चूकते हैं.
व्यपार बंध का जब प्रयोग होता है तो जो शिकार होता है उसके पुरे परिवार को फल भोगना होता है क्यूंकि आय के स्त्रोत पर वार होता है. अतः अगर आप कोई व्यापार चलाते हैं तो आपको सावधान रहना चाहिए. वैसे तो आपको अपने व्यपार को सिद्ध कवच लगा के सुरक्षित रखना चाहिए परन्तु कई बार सब कुछ करते हुए भी किसी मैली विद्या के कारण वपार पर गहरा असर होता है तो ऐसे में तुरंत जानकार से सलाह करके उचित कदम उठाना चाहिए.
ब्लैक मैजिक को दूर करने के उपाय

व्यपार बंध खोलने के आसान उपाय:

अगर आपको लगता है की आपके व्यपार को किसी ने बांधा है तो अमावस्या को बिल्ली के मल से पुरे व्यपार स्थल पर अन्दर से बहार की और धूनी दीजिये और फिर गौमूत्र और गंगाजल छिडके. इससे आपको लाभ होगा. जरुरत पड़ने पर 15 दिन लगातार करे इस प्रयोग को. और 15 दिन बाद गूगल की धुनी रोज सुबह शाम देना शुरू कर दे.
सिद्ध महाकाली कवच को स्थापित करने से भी बहुत लाभ होता है जो आप हमसे प्राप्त कर सकते हैं.
कई बार ऐसा होता है की ग्रहों के खले के कारण भी व्यपार में बहुत हानि होने लगता है ऐसे में उचित मार्गदर्शन के लिए तुरंत ज्योतिष से संपर्क करे और उचित समाधान करवाए. ऐसा जरुरी नहीं की हमेशा काले जादू का ही असर होता है, कई बार बुरी नजर का भी असर व्यापार को ख़त्म कर देता है ऐसे में भी शनिवार और मंगलवार को निम्बू से उतारा करने पर लाभ देखा गया है.

Navratri Mai kare Kaale Jaadu Se Bachaaw

क्या आप जानते हैं व्यापार को ख़तरा किनसे होता है?

परिक्षण में ऐसा अधिकतर देखा गया है की व्यक्ति को अपने किसी ख़ास से ही सबसे ज्यादा नुक्सान हुआ है. अतः हमेशा सावधान रहकर की कार्य करना चाहिए.

What Is Vyapar Bandh?

Vyapar bandh is a special prayog done by destructive minded tantric, in this some special spells are used to block the business. Due to the impact of negative energies running business stop. Nobody knows that what has happened so it is very difficult for the person to find the exact reason of downfall of business.
With the increase of competition, use of black magic also increases in this age so it is very necessary to take proper steps to protect our business from negative energies or black magic.
Not only the single person faces the problems but the whole family enters in danger zone because the source of livelihood is blocked. So it is suggested to take guidance from any scholar, jyotish to get rid of this situation.

Easy Way To Break The Vyapar Bandh:

If you think that some one has done black magic on your business, if you think that there is a vypar bandh then do the following upaay-
On Amvasya do give the dhuni with the cat excreta and then sprinkle holy water, gangajal and gaumutra i.e. urine of cow. After that give the dhuni of gual in whole house and business place.
If necessary do this process continuously for 15 days.
Also do get a siddha mahakali kawach and install it under proper guidance.



What is Vyapar Bandh?, How to remove black magic from business, kaise bachaaye vyapaar ko kale jadu se, Powerful way to remove black magic from earning sources,Kaale jadu se bachne ke liye prachin tarike,astrologer for black magic removal, व्यपार बंध खोलने के उपाय, क्या है व्यापार बंध, कैसे दूर करे व्यापार से काले जादू को.

Comments

Popular posts from this blog

84 Mahadev Mandir Ke Naam In Ujjain In Hindi

उज्जैन मंदिरों का शहर है इसिलिये अध्यात्मिक और धार्मिक महत्त्व रखता है विश्व मे. इस महाकाल की नगरी मे ८४ महादेवो के मंदिर भी मौजूद है और विशेष समय जैसे पंचक्रोशी और श्रवण महीने मे भक्तगण इन मंदिरों मे पूजा अर्चना करते हैं अपनी मनोकामना को पूरा करने के लिए. इस लेख मे उज्जैन के ८४ महादेवो के मंदिरों की जानकारी दी जा रही है जो निश्चित ही भक्तो और जिज्ञासुओं के लिए महत्त्व रखती है.  84 Mahadev Mandir Ke Naam In Ujjain In Hindi आइये जानते हैं उज्जैन के ८४ महादेवो के मंदिरों के नाम हिंदी मे : श्री अगस्तेश्वर महादेव मंदिर - संतोषी माता मंदिर के प्रांगण मे. श्री गुहेश्वर महादेव मंदिर- राम घाट मे धर्मराज जी के मंदिर मे के पास. श्री ढून्देश्वर महादेव - राम घाट मे. श्री अनादी कल्पेश्वर महादेव- जूना महाकाल मंदिर के पास श्री दम्रुकेश्वर महादेव -राम सीढ़ियों के पास , रामघाट पे श्री स्वर्ण ज्वालेश्वर मंदिर -धुंधेश्वर महादेव के ऊपर, रामघाट पर. श्री त्रिविश्तेश्वर महादेव - महाकाल सभा मंडप के पास. श्री कपालेश्वर महादेव बड़े पुल के घाटी पर. श्री स्वर्न्द्वार्पलेश्वर मंदिर- गढ़ापुलिया

om kleem kaamdevay namah mantra ke fayde in hindi

कामदेव मंत्र ओम क्लीं कामदेवाय नमः के फायदे,  प्रेम और आकर्षण के लिए मंत्र, शक्तिशाली प्रेम मंत्र, प्रेम विवाह के लिए सबसे अच्छा मंत्र, सफल रोमांटिक जीवन के लिए मंत्र, lyrics of kamdev mantra। कामदेव प्रेम, स्नेह, मोहक शक्ति, आकर्षण शक्ति, रोमांस के देवता हैं। उसकी प्रेयसी रति है। उनके पास एक शक्तिशाली प्रेम अस्त्र है जिसे कामदेव अस्त्र के नाम से जाना जाता है जो फूल का तीर है। प्रेम के बिना जीवन बेकार है और इसलिए कामदेव सभी के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है। उनका आशीर्वाद जीवन को प्यार और रोमांस से भरा बना देता है। om kleem kaamdevay namah mantra ke fayde in hindi कामदेव मंत्र का प्रयोग कौन कर सकता है ? अगर किसी को लगता है कि वह जीवन में प्रेम से वंचित है तो कामदेव का आह्वान करें। यदि कोई एक तरफा प्रेम से गुजर रहा है और दूसरे के हृदय में प्रेम की भावना उत्पन्न करना चाहता है तो इस शक्तिशाली कामदेव मंत्र से कामदेव का आह्वान करें। अगर शादी के कुछ सालों बाद पति-पत्नी के बीच प्यार और रोमांस कम हो रहा है तो इस प्रेम मंत्र का प्रयोग जीवन को फिर से गर्म करने के लिए करें। यदि शारीरिक कमजोरी

Mrityunjay Sanjeevani Mantra Ke Fayde

MRITYUNJAY SANJEEVANI MANTRA , मृत्युंजय संजीवनी मन्त्र, रोग, अकाल मृत्यु से रक्षा करने वाला मन्त्र |  किसी भी प्रकार के रोग और शोक से बचाता है ये शक्तिशाली मंत्र |  रोग, बुढ़ापा, शारीरिक कष्ट से कोई नहीं बचा है परन्तु जो महादेव के भक्त है और जिन्होंने उनके मृत्युंजय मंत्र को जागृत कर लिए है वे सहज में ही जरा, रोग, अकाल मृत्यु से बच जाते हैं |  आइये जानते हैं mrityunjaysanjeevani mantra : ऊं मृत्युंजय महादेव त्राहिमां शरणागतम जन्म मृत्यु जरा व्याधि पीड़ितं कर्म बंधनः।। Om mriyunjay mahadev trahimaam sharnagatam janm mrityu jara vyadhi peeditam karm bandanah || मृत्युंजय संजीवनी मंत्र का हिंदी अर्थ इस प्रकार है : है कि हे मृत्यु को जीतने वाले महादेव मैं आपकी शरण में आया हूं, मेरी रक्षा करें। मुझे मृत्यु, वृद्धावस्था, बीमारियों जैसे दुख देने वाले कर्मों के बंधन से मुक्त करें।  Mrityunjay Sanjeevani Mantra Ke Fayde आइये जानते हैं मृत्युंजय संजीवनी मंत्र के क्या क्या फायदे हैं : भोलेनाथ दयालु है कृपालु है, महाकाल है अर्थात काल को भी नियंत्रित करते हैं इसीलिए शिवजी के भक्तो के लिए कु