Skip to main content

Jyoitish Sewaye Online || ज्योतिष सेवा ऑनलाइन

Jyotish in Hindi, कुंडली का अध्ययन हिंदी में,ज्योतिष से संपर्क के लिए यहाँ क्लिक करे>> , .
ज्योतिष सेवा ऑनलाइन: एक अच्छा ज्योतिष कुंडली को देखके जातक का मार्गदर्शन कर सकता है. कुंडली मे ग्रह विभिन्न भावों मे बैठे रहते हैं और जातक के जीवन मे प्रभाव उत्पन्न करते हैं. अगर कोई व्यक्ति जीवन मे समस्या से ग्रस्त है तो इसका मतलब है की उसके जीवन इस समय बुरे ग्रहों का प्रभाव चल रहा है और यदि कोई व्यक्ति सफलता प्राप्त कर रहा है तो इसका मतलब है की इस समय उसके जीवन मे शुभ ग्रहों का प्रभाव है. विभिन्न ग्रहों की दशा-अन्तर्दशा मे व्यक्ति अलग अलग प्रकार के प्रभावों से गुजरता है जिसके बारे एक अच्छा ज्योतिष जानकारी दे सकता है. ग्रहों का असर व्यक्ति के कामकाजी जीवन पर पड़ता है.
ग्रहों का असर व्यक्ति के व्यक्तिगत जीवन पर पड़ता है.
सितारों का असर व्यक्ति के सामाजिक जीवन पर पड़ता है.
व्यक्ति के पढ़ाई –लिखाई , वैवाहिक जीवन, प्रेम जीवन, स्वास्थ्य आदि पर ग्रह – सितारों का असर पूरा पड़ता है. आप “www.jyotishsansar.com” माध्यम से पा सकते हैं कुछ ख़ास ज्योतिषीय सेवाए ऑनलाइन :जानिए क्या कहती है आपकी कुंडली आपके व…

Black Magic is What | Kya hai kala jadu

क्या है कला जादू, काले जादू के प्रभाव, कौन इस्तेमाल करते हैं काला जादू, क्या काला जादू का स्तेमाल ठीक होता है , Free encyclopaedia on kala jadu/ black magic in Hindi, Harmful effects of black magic, who use black magic,  how to save our self from kalajadu impacts?

काला जादू एक ऐसी विद्या है जिसका स्तेमाल अधिकतर लोगो को हानि ही देता है, काला जादू अदृश्य शक्तियों का बुरा स्तेमाल है और इसमे जिन शक्तियों से मदद ली जाती है वो भी नकारात्मक होती हैं. इसी कारण काला जादू जिसपे किया जाता है और जो करता है उन दोनों का ही नुक्सान करता है. इसका कारण ये है की आप किसी भी बुरी शक्ति से अच्छाई की अपेक्षा नहीं कर सकते हैं.
best solutions of kala jadu by hindi jyotish
what is kala jadoo in hindi
जिस प्रकार से विज्ञान का अच्छा और बुरा दोनों इस्तेमाल होता है उसी प्रकार प्राचीन विद्याओं का भी अच्छा और बुरा दोनों स्तेमाल किया जाता रहा है , काला जादू भी चमत्कारी विद्याओं का नकारात्मक स्तेमाल है.

कला जादू में स्तेमाल होने वाले सामग्रियां :

अगर आप काले जादू से प्रभावित व्यक्तियों को देखे या उन चीजों के बारे में पता लगाएं जिनका स्तेमाल काले जादू को करने के लिए किया जाता है तो उससे भी आपको पता चलेगा की ये विद्या ठीक नहीं है , ये एक मैली विद्या है और इससे कल्याण तो संभव ही नहीं है.

ये एक मृग मरीचिका है जिसमें दूर से अच्छा होना दिखाई देता है पर होता नहीं है. अतः आप इससे जीतना दूर रहें उतना अच्छा है. मेरे पास ऐसे बहुत से लोग संपर्क में आये हैं जिन्होंने काले जादू का स्तेमाल किया कुछ कार्यो को करने के लिए पर बुरी तरह से खुद ही उसमें उलझ गए. 
कई तो इस विद्या का स्तेमाल करके लोगो को लूटने का ही कार्य करते हैं.

काले जादू के स्तेमाल में जिन चीजों का स्तेमाल होता है उनमें लोहे के पिन, गुडिया, रजोधर्म के कपडे, गंदगी, पैर के धुल, डरावने चेहरे, सरसों, टिल आदि का स्तेमाल अधिकतर होता ही है. 

कौन लोग करते हैं काले जादू का स्तेमाल:

वो जिनको जल्दी परिणाम चाहिए, वो जिनको सिर्फ अपना मतलब साधना है और वो भी तुरंत, वो जो की नकारात्मक विचारधारा से ग्रस्त रहते हैं, वो जिनको बरगलाया जाता है, वो जिनको धोखे में रखा जाता है . ऐसे लोग अधिकतर काले जादू का प्रयोग करते हैं और करवाते भी हैं. 
ऐसे लोग जिनको तंत्र की पूरी जानकारी नहीं है और जल्दी नाम और शोहरत कमाना चाहते हैं वो लोग भी काले जादू a स्तेमाल करने से नहीं चुकते हैं और जीवन काल में बुरे परिणामो को भुगतते हैं. 
तो बचाए अपने और अपनों को काले जादू के दुष्प्रभाव से. खुद भी दूर रहे और अपनों को भी दूर रखे इस विद्या से. 

अब एक प्रश्न जो अधितर लोग मुझसे करते हैं की क्या काले जादू का प्रयोग ठीक होता है?

तो ऊपर जितनी बाते बताई है उनको पड़ने के बाद आपको पता चल गया होगा की काला जादू बहुत हानिकारक है परन्तु फिर भी चलिए समझते हैं ये कैसे कैसे हानि कर सकता है .
  1. काला जादू में  भूत प्रेतों और अन्य नकारात्मक शक्तियों का स्तेमाल किया जाता है जो खुद अपने कल्याण के लिए भटकते रहते हैं तो वो किसी का कल्याण नहीं करते और उनसे कार्य लेने वाले का भी अंत में वही अंजाम होता है. अतः सावधान रहिये. 
  2. य विद्या करने वाले और करवाने वाले दोनों का ही नुक्सान करती है. 
  3. शोध के अन्दर पाया है मैंने की जिहोने इस विद्या का स्तेमाल किया है अज्ञानता में या जानते बुझते उनके घर में अकस्मात् मृत्यु, रोग, विक्षिप्तता आदि प्रवेश करते हैं जिसका कारण और समाधान डॉक्टरों के पास नहीं होता है. 
  4. कई लोग दर्द्रता का अकस्मात् शिकार हो जाता हैं. 
  5. कई लोग सोना भूल जाते हैं क्यूंकि कोई न कोई साया उनके साथ रहता है ऐसा लोगो को अनुभव हुआ है.
  6. धन हानि, मान हानि, परिवार हानि स्वास्थय हानि काले जादू के कारण व्यक्ति भोगता है. 
अतः किसी भी दृष्टि से देखे काला जादू का इस्तेमाल ठीक नहीं होता है. अगर हम वाकई में सुखी जीवन चाहते हैं तो हमे सही तरीके से देवी देवताओं के अराधना से ही बदना चाहिए अन्यथा गंभीर परिणाम भुगतने होते हैं. 
आज का युग कहने को तो भौतिक है पर उच्च लोग इतने स्वार्थी हो चुके हैं की उनको सिर्फ आपना कार्य किसी भी हालत पूरा करना है और उसके लिए वो कुछ भी करना चाहते हैं. अतः सावधान रहिये. सुरक्षा के इन्तेजाम रखिये. 
ध्यान रहे की काला जादू आपको नष्ट भ्रष्ट कर सकता है और कई बार तो कुछ पता ही नहीं चलता है.
एक अच्छा जीवन जीने के लिए दूर रहे नकारात्मक विद्याओं से.
अगर आप परेशान है ब्लैक मैजिक से या काले जादू से तो सुरक्षा कवच के लिए संपर्क करे तुरंत विश्वसनीय ज्योतिष से.



क्या है कला जादू, काले जादू के प्रभाव, कौन इस्तेमाल करते हैं काला जादू, क्या काला जादू का स्तेमाल ठीक होता है , Free encyclopaedia on kala jadu/ black magic in Hindi, Harmful effects of black magic, who use black magic,  how to save our self from kalajadu impacts?, remedies of black magic.

Black magic is the negative use of occult science and therefore it is used only by negative minded person to harm others.  In black magic or dark magic people use generally the negative energies so the user and victims both get negative impacts in life.  It is because we cannot expect the good things from the evils. So it is suggested always to avoid the use of black magic.
In this evil magic the things used are also not good like as hair, mustard, menstruation cloth, nails, non veg, liquor, etc . Which shows that this subject is not at all good for any one. काले जादू का समाधान 

Do you know who uses the Black Magic?

The persons who don’t have complete knowledge of this harmful subjects,  the persons who entangles by fake tantric and negative minded persons who don’t have patience uses this type of evil magic.  But I want to aware all of them to not use these dangerous powers to get the work done.

Do you want to know the results of using black magic?

  1. Dark magic destroy the complete family.
  2. Sudden poverty comes in life.
  3. Chronic disease makes the life hell.
  4. Sudden accidents starts happening in life.
  5. Frightening dreams makes the night fearful.
  6. Financial loss, health loss,  family loss anything is possible through black magic.
  7. Some feel the presence of someone always and due to this a strange atmosphere surrounds the person.
  8. Person is unable to eat properly, live properly, sit properly and sleep properly.
  9. It is very necessary to take proper steps to overcome from black magic by taking proper consultancy from best astrologer.


best astrologer for black magic remedies
Black Magic Solutions
क्या है कला जादू, काले जादू के प्रभाव, कौन इस्तेमाल करते हैं काला जादू, क्या काला जादू का स्तेमाल ठीक होता है , Free encyclopaedia on kala jadu/ black magic in Hindi, Harmful effects of black magic, who use black magic,  how to save our self from kalajadu impacts?

Comments

Popular posts from this blog

Suar Ke Daant Ke Totke

Jyotish Me Suar Ke Daant Ka Prayog, pig teeth locket benefits, Kaise banate hai suar ke daant ka tabij, क्या सूअर के दांत का प्रयोग अंधविश्वास है. 

सूअर को साधारणतः हीन दृष्टि से देखा जाता है परन्तु यही सूअर पूजनीय भी है क्यूंकि भगवान् विष्णु ने वराह रूप में सूअर के रूप में अवतार लिया था और धरती को पाताल लोक से निकाला था. और वैसे भी किसी जीव से घृणा करना इश्वर का अपमान है , हर कृति इस विश्व में भगवान् की रचना है. सूअर दांत के प्रयोग के बारे में आगे बताने से पहले कुछ महत्त्वपूर्ण बाते जानना चाहिए :इस प्रयोग में सिर्फ जंगली सूअर के दांत का प्रयोग होता है. किसी सूअर को जबरदस्त मार के प्रयोग में लाया गया दांत काम नहीं आता है अतः किसी भी प्रकार के हिंसा से बचे और दुसरो को भी सचेत करे. वैदिक ज्योतिष में सूअर के दांत के प्रयोग के बारे में उल्लेख नहीं मिलता है. इसका सूअर के दांत के प्रयोग को महुरत देख के ही करना चाहिए. कई लोगो का मनना है की सुकर दन्त का प्रयोग अंधविश्वास है परन्तु प्रयोग करके इसे जांचा जा सकता है , ऐसे अनेको लोग है जो अपने बच्चो को इसका ताबीज पहनाते हैं और कुछ लोग खुद भी पहनत…

Kala Jadu Kaise Khatm Kare

काला जादू क्या है , कैसे पता करे काला जादू के असर को, कैसे ख़त्म करे कला जादू के असर को, hindi में जाने काले जादू के बारे में. काला जादू अपने आप में एक खतरनाक विद्या है जो की करने वाले, करवाने वाले और जिस पर किया जा रहा है उन सब का नुक्सान करता है. यही कारण है की इस नाम से भी भय लगता है. अतः ये जरुरी है की इससे जितना हो सके बचा जाए और जितना हो सके उतने सुरक्षा के उपाय किया जाए.
ज्योतिष संसार के इस लेख में आपको हम उसी विषय में अधिक जानकारी देंगे की कैसे हम काले जादू का पता कर सकते हैं और किस प्रकार इससे बचा जा सकता है. प्रतियोगिता अच्छी होती है परन्तु जब ये जूनून बन जाती है तब व्यक्ति गलत ढंग से जीतने के उपाय करने से भी नहीं चुकता है. आज के इस प्रतियोगिता के युग में लोग बस जीतना चाहते हैं और इसके लिए किसी भी हद तक जाने से नहीं चुकते हैं और यही पर काला जादू का प्रयोग करने की कोशिश करते है. आखिर में क्या है काला जादू? हर चीज के दो पहलु होते हैं एक अच्छा और एक बुरा. काला जादू तंत्र, मंत्र यन्त्र का गलत प्रयोग है जिसके अंतर्गत कुछ शक्तियों को पूज के अपना गलत स्वार्थ सिद्ध किया जाता है. करने …

Jyoitish Sewaye Online || ज्योतिष सेवा ऑनलाइन

Jyotish in Hindi, कुंडली का अध्ययन हिंदी में,ज्योतिष से संपर्क के लिए यहाँ क्लिक करे>> , .
ज्योतिष सेवा ऑनलाइन: एक अच्छा ज्योतिष कुंडली को देखके जातक का मार्गदर्शन कर सकता है. कुंडली मे ग्रह विभिन्न भावों मे बैठे रहते हैं और जातक के जीवन मे प्रभाव उत्पन्न करते हैं. अगर कोई व्यक्ति जीवन मे समस्या से ग्रस्त है तो इसका मतलब है की उसके जीवन इस समय बुरे ग्रहों का प्रभाव चल रहा है और यदि कोई व्यक्ति सफलता प्राप्त कर रहा है तो इसका मतलब है की इस समय उसके जीवन मे शुभ ग्रहों का प्रभाव है. विभिन्न ग्रहों की दशा-अन्तर्दशा मे व्यक्ति अलग अलग प्रकार के प्रभावों से गुजरता है जिसके बारे एक अच्छा ज्योतिष जानकारी दे सकता है. ग्रहों का असर व्यक्ति के कामकाजी जीवन पर पड़ता है.
ग्रहों का असर व्यक्ति के व्यक्तिगत जीवन पर पड़ता है.
सितारों का असर व्यक्ति के सामाजिक जीवन पर पड़ता है.
व्यक्ति के पढ़ाई –लिखाई , वैवाहिक जीवन, प्रेम जीवन, स्वास्थ्य आदि पर ग्रह – सितारों का असर पूरा पड़ता है. आप “www.jyotishsansar.com” माध्यम से पा सकते हैं कुछ ख़ास ज्योतिषीय सेवाए ऑनलाइन :जानिए क्या कहती है आपकी कुंडली आपके व…