Skip to main content

Jyoitish Sewaye Online || ज्योतिष सेवा ऑनलाइन

Jyotish in Hindi, कुंडली का अध्ययन हिंदी में, ज्योतिष से संपर्क के लिए यहाँ क्लिक करे>> , .
ज्योतिष सेवा ऑनलाइन: एक अच्छा ज्योतिष कुंडली को देखके जातक का मार्गदर्शन कर सकता है. कुंडली मे ग्रह विभिन्न भावों मे बैठे रहते हैं और जातक के जीवन मे प्रभाव उत्पन्न करते हैं. अगर कोई व्यक्ति जीवन मे  समस्या से ग्रस्त है तो इसका मतलब है की उसके जीवन इस समय बुरे ग्रहों का प्रभाव चल रहा है और यदि कोई व्यक्ति सफलता प्राप्त कर रहा है तो इसका मतलब है की इस समय उसके जीवन मे शुभ ग्रहों का प्रभाव है.  विभिन्न ग्रहों की दशा-अन्तर्दशा मे व्यक्ति अलग अलग प्रकार के प्रभावों से गुजरता है जिसके बारे एक अच्छा ज्योतिष जानकारी दे सकता है.  ग्रहों का असर व्यक्ति के कामकाजी जीवन पर पड़ता है.
ग्रहों का असर व्यक्ति के व्यक्तिगत जीवन पर पड़ता है.
सितारों का असर व्यक्ति के सामाजिक जीवन पर पड़ता है.
व्यक्ति के पढ़ाई –लिखाई , वैवाहिक जीवन, प्रेम जीवन, स्वास्थ्य आदि पर ग्रह – सितारों का असर पूरा पड़ता है.  आप “www.jyotishsansar.com” माध्यम से पा सकते हैं कुछ ख़ास ज्योतिषीय सेवाए ऑनलाइन :जानिए क्या कहती है आपकी कुंडली आ…

Online Jyotish Help In Hindi

ऑनलाइन ज्योतिष हेल्प/online jyotish help

online jyotish help, hindi astrology online, predictions online, best jyotish online services
online jyotish help
Are you searching for online jyotish help in hindi then here is one of the best online jyotish from India.
  • Do you want to know about your planets?
  • Are you eager to know about how the new financial year will be?
  • Do you want to know about your love life through online jyotish then do consult now.
  • If you want to know about your marriage then do contact jyotish now.
  • If you want to know about your job then don’t hesitate to ask.
  • If you want to know about your health then also send your queries.
Our life is changing regularly as per the changes in planetary positions; if we know something about stars then it is helpful to take some big decisions in life.
Predictions also make us mentally prepare for coming happenings in life.
Visit WWW.JYOTISHSANSAR.COM and send email as per guidelines given in “Contact Us Page”.

अगर आप ऑनलाइन ज्योतिष सेवा लेना चाहते हैं विश्वसनीय जगह से तो निश्चिंत हो जाईये क्यूंकि ज्योतिष संसार के द्वारा आप प्राप्त कर सकते हैं सटीक भविष्यवाणी अपने कुंडली में मौजूद ग्रहों के अनुसार.

  • अगर आप जानना चाहते हैं अपने ग्रहों के बारे में तो संपर्क करे ज्योतिष से.
  • अगर आप जानना चाहते हैं की कैसे रहेगा नया वित्तीय वर्ष तो भी संपर्क करे.
  • अगर आप जानना चाहते हैं अपने प्रेम जीवन के बारे में तो भी ऑनलाइन ज्योतिष सेवा के द्वारा जानिए.
  • अगर आप अपने विवाह के बारे में जानना चाहते हैं तो भी संपर्क कर सकते हैं अभी.
  • अगर आप अपने नौकरी के बारे में कुछ जानना चाहते हैं तो भी बिना झिझक के संपर्क करे ज्योतिष से.
  • अगर किसी बिमारी से परेशान है तो भी संपर्क करे.
हमारा जीवन लगातार बदल रहा है ग्रहों के अनुसार, अगर हम सितारों की चाल को थोडा भी जान जाएँ तो जीवन में कुछ बढे फैसले आसानी से ले सकते हैं.
भविष्यवाणीयां हमे पहले से ही तैयार करती है होने वाली घटनाओं के लिए.
  • जानिए शत्रु ग्रहों के प्रकोप को कैसे कम करे.
  • जानिए स्वास्थ्य समस्याओ का समाधान.
  • जानिए प्रेम समस्याओं का समाधान ज्योतिष में.
  • जानिए नौकरी समस्या का समाधान कैसे करे.
  • जानिए क्या करे ज्योतिष के हिसाब से नाम, यश पाने के लिए.
  • कैसे बनाए जीवन को सफल छोटे छोटे उपायों के द्वारा.

ऑनलाइन ज्योतिष हेल्प/online jyotish help

Jyotish Sewa Online
Contact Hindi Jyotish||ज्योतिष परामर्श 

online jyotish help, hindi astrology online, predictions online, best jyotish online services

Comments

Popular posts from this blog

Kala Jadu Kaise Khatm Kare

काला जादू क्या है , कैसे पता करे काला जादू के असर को, कैसे ख़त्म करे कला जादू के असर को, hindi में जाने काले जादू के बारे में. काला जादू अपने आप में एक खतरनाक विद्या है जो की करने वाले, करवाने वाले और जिस पर किया जा रहा है उन सब का नुक्सान करता है. यही कारण है की इस नाम से भी भय लगता है. अतः ये जरुरी है की इससे जितना हो सके बचा जाए और जितना हो सके उतने सुरक्षा के उपाय किया जाए. ज्योतिष संसार के इस लेख में आपको हम उसी विषय में अधिक जानकारी देंगे की कैसे हम काले जादू का पता कर सकते हैं और किस प्रकार इससे बचा जा सकता है. प्रतियोगिता अच्छी होती है परन्तु जब ये जूनून बन जाती है तब व्यक्ति गलत ढंग से जीतने के उपाय करने से भी नहीं चुकता है. आज के इस प्रतियोगिता के युग में लोग बस जीतना चाहते हैं और इसके लिए किसी भी हद तक जाने से नहीं चुकते हैं और यही पर काला जादू का प्रयोग करने की कोशिश करते है. आखिर में क्या है कला जादू? हर चीज के दो पहलु होते हैं एक अच्छा और एक बुरा. काला जादू तंत्र, मंत्र यन्त्र का गलत प्रयोग है जिसके अंतर्गत कुछ शक्तियों को पूज के अपना गलत स्वार्थ सिद्ध किया जाता है. करने व…

Gomed Ratna Rahasya In Hindi

Gomed Gem Stone Secrets in hindi, गोमेद की शक्ति, कैसे ख़रीदे गोमेद, कैसे धारण करे गोमेद, सफलता के लिए गोमेद का प्रयोग.

क्या आप जानना चाहते हैं राहू के रत्न के बारे में, क्या आप एक ऐसे रत्न के बारे में जानना चाहते हैं जो की जीवन में जादुई बदलाव ला सकता है तो पढ़े इस लेख को.
गोमेद, जी हाँ एक ऐसा शक्तिशाली रत्न है जिसे अंग्रेजी में HESSONITE भी कहते हैं. ये रत्न राहू की शक्ति को जीवन में बढ़ा सकता है. इसका रंग लालिमा लिए होता है जिसमे थोडा पिला जैसा भी दीखता है, इसके रंग को गौमूत्र जैसा भी जान सकते हैं. 
कौन धारण कर सकते हैं गोमेद रत्न? मेरे अनुभव के हिसाब से उन लोगों के लिए गोमेद शुभ होता है जिनके कुंडली में राहू अच्छा है पर कमजोर है , गोमेद धारण करने से राहू का बल बढ़ने लगता है जिससे सफलता के रास्ते खुलते हैं.  अगर कमजोर राहू के कारण जीवन में, नाम, पैसा, सम्पन्नता आदि नहीं आ पा रही है तो गोमेद रत्न लाभदायक सिद्द हो सकता है. राजनीतज्ञों के लिए भी ये एक शुभ रत्न साबित हो सकता है. 
आइये जानते हैं गोमेद के लाभ :

Santan Prapti Yoga Kundli Mai In Hindi

कुंडली में संतान प्राप्ति योग, कुंडली में कैसे जाने संतान सुख के बारे में, क्या करे स्वस्थ संतान प्राप्ति के लिए ज्योतिष के अनुसार, संतान प्राप्ति में बाधा और समाधान ज्योतिष द्वारा. Santan yoga in kundli, hindi jyotish to know about santan problems remedies. जीवन में विवाह उपरान्त संतान का होना एक महात्वपूर्ण घटना होती है, ये पति और पत्नी को एक नई दृष्टि प्रदान करती है और जीवन में महत्वपूर्ण बदलाव लाती है. ऐसे बहुत से लोग है जो संतान सुख से वंचित है और संतान प्राप्ति के लिए खूब जातन करते हैं परन्तु सफल नहीं हो पा रहे हैं.

इसका कारण ज्योतिष द्वारा पता लगाया जा सकता है. कुंडली हमारे जीवन का आइना है अतः इसके द्वारा हम बहुत कुछ जान सकते हैं. कुंडली में 12 भाव होते हैं और सभी अलग अलग विषय से जुड़े है जिनका अध्यन कई रहस्यों से पर्दा उठा देता है जो की उन्सुल्झे है. संतान नहीं होने के कारण भी ज्योतिष द्वारा जाना जा सकता है.  इस लेख में संतान समस्या के कारण और समाधान पर प्रकाश डाला जा रहा है. क्यों आती है है समस्याए संतान प्राप्ति में, क्यों होता है गर्भपात , कैसे प्राप्त करे स्वस्थ संतान.

जीवन…