vedic jyotish from India

हिंदी ज्योतिष ब्लॉग ज्योतिष संसार में आपका स्वागत है

पढ़िए ज्योतिष और सम्बंधित विषयों पर लेख और लीजिये परामर्श ऑनलाइन

Kaise kare sex jivan ko Majboot Jyotish Dwara

कैसे करे सेक्स जीवन को मजबूत ज्योतिष द्वारा, free वास्तु सलाह सुखी वैवाहिक जीवन के लिए, जानिए किस प्रकार ग्रह प्रभावित करते हैं सेक्स जीवन को.
best guidance to make sexual life better in hindi
Sex jivan aur jyotish

क्या आप एक तनावपूर्ण जीवन जी रहे हैं, क्या शारीरिक कमजोरी के कारण आपको बहुत कुछ सहन करना पड़ता है, क्या आपका व्यक्तिगत जीवन बहुत संतोषपूर्ण नहीं है, क्या आपके जीवन साथी के साथ सम्बन्ध ठीक नहीं रहते हैं तो निश्चित ही आपके कुंडली में ग्रह कहीं न कहीं समस्या उत्पन्न कर रहे हैं जिसको जानकार आप अपने वैवाहिक जीवन को मजबूत बना सकते हैं. 

ज्योतिष द्वारा हम सेक्स जीवन में उत्पन्न होने वाले परेशानियों के कारण को जान सकते हैं और उसका समाधान भी प्राप्त कर सकते हैं. ग्रहों को हमारे जीवन पर पूरा पूरा प्रभाव पड़ता है, हर व्यक्ति जन्म से लेके मृत्युपर्यंत ग्रहों के हिसाब से ही सुख और दुःख भोगता है. जब जीवन में किसी समस्या का कोई कारण नहीं समझ आता है तो उस समय एक अच्छा ज्योतिष हमारी मदद कर सकता है.

असंतुष्ट सेक्स जीवन के अभाव में व्यक्ति कई प्रकार के समस्याओं से ग्रस्त हो जाता है, उसके जीवन से रक् का अभाव हो जाता है, जीना व्यर्थ लगने लगता है, अतः ये जरुरी है की हम अपने शादी शुदा जीवन को अच्छा करे जितनी जल्दी हो सके.

विवाह सिर्फ एक औपचारिकता मात्र नहीं हैं परन्तु ये एक तरिका है जिसके द्वारा हम अपने जीवां को और सुखी बना सकते हैं, विवाह के द्वारा एक व्यक्ति जीवनभर के लिए एक साथी पता है जिसके साथ वह अपनी भावनाए बाँट सकता है, सुख और दुःख बाँट सकता है, अपने जीवन को और मजबूत बना सकता है आदि. 

क्या आप जानते हैं की मंगल और शुक्र का हमारे वैवाहिक जीवन पर बहुत गहरा प्रभाव पड़ता है :
ये दो ग्रह बहुत महत्त्वपूर्ण है व्यक्तिगत जीवन को मधुर बनाने के लिए. इन दोनों ग्रह की ज्यादा शक्ति व्यक्ति के अन्दर ज्यादा अपेक्षा पैदा करती है, हमेशा असंतुष्ट ही रखती है वहीँ इन ग्रहों का कमजोर होना भी व्यक्ति को अक्षम बना देती है संतोषप्रद सेक्स जीवन जीने के लिए. 

मंगल ग्रह शक्ति, जुनून, अधिकार, आक्रामकता, गहरी भावना का प्रतिनिधित्व करता हैं तो दूसरी तरफ शुक्र प्रेम, झुकाव, सम्मोहन, रोमांस, अच्छे सम्बन्ध आदि का प्रतिनिधित्व करता है. इन दोनों ग्रहों में कोई भी समस्या होतो व्यक्ति को बहुत व्यक्तिगत जीवन में बहुत समस्याओं का सामना करना पडता है. 

कुंडली में अगर मंगल और शुक्र खराब हो तो कई परकार के गुप्त रोगों का भी भय होता है अतः उन लोगो को सावधानी बरतनी चाहिए जिनके कुंडली में ये दोनों ग्रह ख़राब हो. 

विशेष तौर पर अगर कुंडली में  छठा , सातवां और आठवां घर अगर सही न हो तो व्यक्ति को स्वप्न दोष, असंतोष, शीघ्रपतन,नपुंसकता आदि का शिकार होने की संभावनाए भी बनता है. अतः अगर कोई भी शक हो तो ऐसे में ज्योतिषी की सलाह भी ले लेनी चाहिए जिससे वैवाहिक जीवन को अच्छा बनाया जा सके. 

सेक्स जीवन को मजबूत करने के कुछ free उपाय:

कैसे करे सेक्स जीवन को मजबूत ज्योतिष द्वारा, free वास्तु सलाह सुखी वैवाहिक जीवन के लिए, जानिए किस प्रकार ग्रह प्रभावित करते हैं सेक्स जीवन को.

1. अगर आप अपने जीवन से खुश है तो एक अच्छी कल्पना सुखी जीवन के लिए जरुर करे क्यूंकि हर मंजिल की शुरुआत किसी न किसी सपने से ही होती है. अगर ख्वाहिश होगी तो आप उसे पूरा भी कर पायेंगे. किसी भी हालत में नकारात्मक सोच न रखे.
2. सप्ताह में एक बार बॉडी मसाज जरुर ले जीससे की शारीर में रक्त का संचार सही हो, नसे मजबूत हो, शारीरिक शक्ति भी बड़े. 
3. ज्योतिषी को कुंडली दिखा के उचित रत्न धारण करे सही समय पर.
4. रोज नियमित रूप से प्राणायाम करे जिससे की शारीर में प्राणशक्ति बढ़े जिससे शारीर तेजोमय होता है और शक्तिशाली भी बनता है. 
5. अगर आप किसी भी प्रकार के नशे का सेवन करते हैं तो उसे त्याग दे.
6. कोल्ड ड्रिंक , सोडा ड्रिंक आदि को पीना भी कर करे, इससे शारीर कमजोर होता है. 
7. किसी भी मंत्र का रोज आधा घंटा जरुर जाप करे पूर्ण एकाग्रता से.
8. नियमित ध्यान करे.
9. गन्दी फिल्मो को जगह न दे जीवन में, अश्लील बातो से बचे.
10. रोज दौड़े और नियमित व्यायाम करे.

वास्तु सूत्र सुखी सेक्सुअल जीवन के लिए:
ये हो सकता है की नकारात्मक ऊर्जा के कारण आपको अपने शयन कक्ष में आराम न मिलता हो तो इसके लिए आपको ये करना चाहिए-
1. आपको एक शुक्र यन्त्र सिद्ध करवाके अपने रूम के दरवाजे के ऊपर भर की और लगाना चाहिए. 
2. नमक के पानी से एक बार सप्ताह में पोछा  जरुर लगाना चाहिए.
3. एक अच्छा रोमांटिक फोटो शयन कक्ष में लगाये 
4. रात को सोने से पहले कमरे में थोडा अच्छा कपूर का छिडकाव करे जिससे की वातावरण अच्छा हो जाएगा.
अगर आप वास्तव में जीवन जीना चाहते हैं तो शर्माए न बस एक कदम उठाये बेझिझक होक अपने जीवन को मधुर बनाने के लिए.
याद रखे गया समय कभी वापस नहीं आता है. 

और पढ़े सम्बंधित लेख:
कैसे करे सेक्स जीवन को मजबूत ज्योतिष द्वारा, free वास्तु सलाह सुखी वैवाहिक जीवन के लिए, जानिए किस प्रकार ग्रह प्रभावित करते हैं सेक्स जीवन को.

No comments:

Post a Comment

Indian Jyotish In Hindi